ऑस्ट्रेलिया:

डेविड वार्नर ने गुरुवार से अपनी चोट के डर से उबर लिया है, ऑस्ट्रेलियाई टीम प्रबंधन को बहुत राहत मिली है, और जस्टिन लैंगर ने पुष्टि की है कि वह ऑर्डर के शीर्ष पर आरोन फिंच की साझेदारी करेंगे। और आस्ट्रेलिया में एडम जैम्पा और मैक्सवेल की कताई कर्तव्यों के साथ उपलब्ध कराए गए आलीशान जीत के बीच ऑस्ट्रेलिया भी अपनी शानदार जीत हासिल करेगा।

एरोन फिंच:

अफगानिस्तान कई बार एक विश्व स्तर के पक्ष में बदल गया। उन्हें दुनिया के कुछ बेहतरीन गेंदबाज मिले हैं और उनकी बल्लेबाजी में हर समय सुधार हो रहा है। आप कभी भी इस तरह का पक्ष नहीं ले सकते हैं … हाँ, वे एक बहुत खतरनाक पक्ष हैं, हमने दुनिया भर में देखा है कि उनके प्रदर्शन कुछ खिलाड़ी बहुत मजबूत घरेलू प्रतियोगिताओं में डाल रहे हैं। जैसा कि मैंने कहा, यदि आप एक सेकंड के लिए गैस से अपना पैर हटाते हैं, तो वे आपको चोट पहुँचाएंगे और आपको उन्हें हराने के लिए अभी भी खेलना होगा।

अफगानिस्तान:

वार्नर की तरह, अफगानिस्तान को भी अपने विस्फोटक सलामी बल्लेबाज मोहम्मद शहजाद को वापस लेने से राहत मिलेगी, क्योंकि वह दूसरे वार्मअप खेल से चूक गए थे। हामिद हसन की वापसी गति विभाग को प्रभावित करेगी हालांकि यह स्पिनर है जो ऑस्ट्रेलियाई टीम के लिए प्रमुख खतरों के रूप में खेल में प्रवेश करेगा।

गुलबदीन नायब:

“जाहिर है, हमारे पास एक महान स्पिन विभाग है … यह कल विकेट पर निर्भर करता है। मुझे पता है कि ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम में ऐसे खिलाड़ी हैं जो विश्व स्तरीय हैं लेकिन यह [इच्छा] दिन पर निर्भर करेगा कि हमारे मुख्य गेंदबाज उनके लिए कैसे गेंदबाजी करते हैं।” मेरी टीम और खिलाड़ियों पर भी भरोसा है, कि हमने पिछले एक साल में कैसे तैयारी की, इसलिए मुझे उम्मीद है कि हम अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करेंगे ”- गुलबदीन साहब